किसी ने नहीं दिया साथ तो अकेले PM मोदी से मिलने निकली माधवी, बोली- तेलांगाना में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार

हैदराबाद के विमलावाड़ा गांव की रहने वाली माधवी लता साइकिल से यात्रा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र से मिलने जा रही हैं। पेशे से शिक्षक माधवी का आरोप है कि तेलंगाना में हिंदू धर्म के लोगों पर अत्याचार हो रहे हैं। उनके धर्मस्थल तोड़े जा रहे हैं और उन्हें परेशान किया जा रहा है। इसलिए वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर हिंदुओं के लिए कानून बनवाना चाहती हैं।

माधवी बुधवार को आगरा पहुंची। उन्होंने अब तक करीब 1350 किमी की दूरी तय कर ली है। दिल्ली पहुंचने में अभी उन्हें 5 दिन का और वक्त लगेगा। माधवी ने बताया कि दिल्ली पहुंचकर उनकी मंशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने की है। इस दौरान वे PM से भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग करेंगी।

इसके साथ ही उनकी मांग है कि गो-माता को राष्ट्रीय पशु घोषित किया। रासायनिक खाद का प्रयोग बंद करवा कर उनकी जगह गोबर की खाद का इस्तेमाल किया जाए। मंदिरों का चढ़ावा जो कि व्यर्थ जा रहा है, उसका सही इस्तेमाल हो। मंदिरों को प्राइवेट किया जाए और दर्शन के लिए टिकट लगाया जाए। टिकट व चढ़ावे के पैसे को भूखों को भोजन कराने आदि काम मे लगाया जाए। माधुरी ने बताया कि इस विषय पर उन्होंने कई लोगों को साथ आने को कहा पर कोई उनके साथ नहीं आया और फिर उन्होंने अकेले चलने का निर्णय ले लिया और आज आगरा तक आ गई हैं।

16 दिसंबर से साइकिल यात्रा पर निकली है माधवी

माधवी लता 16 नवंबर को हैदराबाद से दिल्ली के लिए साइकिल यात्रा पर निकली है। 40 साल की माधवी हर दिन 40 किमी का सफर साइकिल से तय करती हैं। रास्ते में पड़ने वाले मंदिरों में ही विश्राम करती हैं। खाने-पीने का इंतजाम भी मंदिर व उसके आसपास रहने वाले लोग करते हैं। यही वजह है कि साइकिल यात्रा में उन्हें अभी तक कोई समस्या नहीं आई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो आगरा की है। माधवी यहां पहुंचीं तो उनका जोरदार स्वागत किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला