सांसद SP सिंह बघेल के घर से 100 मीटर दूर ग्रीन गैस की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त, रिसाव होने पर मची भगदड़

ताजनगरी आगरा में BJP MP प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल के घर से 100 मीटर की दूरी पर शुक्रवार सुबह ग्रीन गैस की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई। इससे तेजी से गैस का रिसाव होने लगा। लोग इधर-उधर भागने लगे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस और ग्रीन गैस कर्मियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। कॉलोनी में दोनों ओर से बैरिकेडिंग कर आवागमन रोक दिया गया। कर्मी क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत करने में जुट गए।

आगरा में क्षतिग्रस्त पाइप लाइन से गैस का रिसाव हुआ।

साकेत कॉलोनी का मामला

आगरा के MP एसपी सिंह बघेल का घर साकेत कालोनी में है। शुक्रवार सुबह 9 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि साकेत कॉलोनी में सांसद बघेल के आवास से 100 मीटर की दूरी पर गैस का रिसाव हो रहा है। पुलिस ने ग्रीन गैस कंपनी को सूचित किया। साथ ही मौके पर पहुंचकर कॉलोनी में प्रभावित क्षेत्र में बैरिकेडिंग कर रास्ता रोक दिया। इसके अलावा टोरंट पॉवर को फोन कर बिजली सप्लाई बंद कराई गई। कॉलोनी में आसपास के मकानों में रहने वाले लोगों से गैस सप्लाई का स्विच बंद कराया।

गैस का रिसाव बंद किया गया

कंपनी के इंजीनियर मौके पर आकर मरम्मत के कार्य में जुट हुए हैं। उनका कहना है कि पाइप लाइन में थोड़ी-थोड़ी दूर पर वाल्व होते हैं, जो किसी भी दिक्कत पर अपने आप लाइन लॉक कर देते हैं। गैस रिसाव बंद हो गया है। शाहगंज इंस्पेक्टर सत्येंद्र राघव ने बताया कि गैस का रिसाव काफी तेज था। इसके चलते बैरिकेडिंग की गई है। गैस का रिसाव बंद हो गया है। ग्रीन गैस कंपनी की टीम क्षतिग्रस्त पाइप लाइन ठीक कर रही है। पुलिस को यह किसी की शरारत लग रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो आगरा की है। यहां गैस रिसाव होने पर पुलिस ने प्रभावित क्षेत्र में बैरीकेडिंग कर आवागमन रोका।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला