सिसौदिया बोले- जब से केजरीवाल ने UP में चुनाव लड़ने की बात की तब से CM योगी बौखलाए

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में कहा कि, जब से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने UP में विधानसभा चुनाव लड़ने की बात की है, तब से CM योगी आदित्यनाथ बौखला गए हैं। दिल्ली के मॉडल स्कूल पद्धति से योगी सरकार घबराई हुई है। उन्होंने योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह के खुली बहस के चुनौती पर एक बार फिर पलटवार करते हुए कहा कि मैं लखनऊ आऊंगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुझसे बहस कर सकते हैं।

दिल्ली आकर स्कूलों की व्यवस्था देखें

मनीष सिसौदिया ने मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहा स्थित उत्तराखंड शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की और दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन पर कहा कि किसान आंदोलन देश का बड़ा दुर्भाग्य है। इतना कहकर वे चुप हो गए। फिर कहा कि UP के मुख्यमंत्री लगातार शिक्षा को बढ़ावा देने की बात कह रहे हैं। लेकिन, UP के स्कूलों की हालत खस्ता है। एक बार दिल्ली में जाकर स्कूलों की व्यवस्थाओं को जरूर देखना चाहिए।

उत्तराखंड की सरकारों ने लोगों का सपना तोड़ा

मनीष सिसौदिया ने उत्तराखंड सरकार पर भी निशाना साधा। कहा कि, लोगों के द्वारा सपना देखा गया था कि उत्तराखंड एक अच्छा प्रदेश बनेगा। लेकिन उत्तराखंड की सरकारों के द्वारा उनका सपना चकनाचूर कर दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मुजफ्फरनगर पहुंचे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड शहीद स्मारक पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला