पानीपत में घर के बाहर से युवती किडनैप, आरोपी के परिजन बोले- UP भेज दी, जो करना है कर लो

एक तरफा प्यार में मुस्लिम युवक ने वधावा राम कॉलोनी से युवती का अपहरण कर लिया। युवती के पिता ने आरोपी के परिजन और एक सहयोगी से पूछताछ की तो वो बोले कि तुम्हारी लड़की UP भेज दी है, जो करना है कर लो। पिता ने आरोपियों के खिलाफ किला थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी के परिजनों और सहयोगी से पूछताछ की और बाद में छोड़ दिए।

वधावा राम कॉलोनी के एक व्यक्ति ने बताया कि रविवार शाम को उनकी 26 वर्षीय बेटी घर के गेट पर खड़ी थी। बाकी सदस्य घर के अंदर थे। तभी कॉलोनी का ही अकिल खान कार से वहां आया और उनकी बेटी को किडनैप करके ले गया। आसपास के लोगों का शोर सुनकर वह बाहर आए। तब तक आरोपी भाग चुका था। पिता ने आरोपी की मां, भाई व सहयोगी से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि दोनों को UP भेज दिया है। अब वह नहीं आएगी।

पिता ने किला पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी पर किडनैपिंग का केस दर्ज किया है। पिता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी के परिजनों से पूछताछ की, लेकिन बाद में छोड़ दिया। अब वह सब भी UP भागने की फिराक में हैं।

सर्विलांस पर लगाया है आरोपी का नंबर
किला थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी का फोन नंबर सर्विलांस पर लगाया गया है। अभी नहीं पता है कि आरोपी UP में कहां है। लोकेशन मिलने के बाद टीम भेजकर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

आरोपी के मालिक की है कार
युवती के पिता ने बताया कि अकिल खान कॉलोनी के ही एक युवक के मेडिकल स्टोर पर काम करता है। युवक को मामले की पूरी जानकारी है। अकिल ने अपने मालिक की कार से ही उनकी बेटी को किडनैप किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
किला थाना क्षेत्र की वधावा राम कॉलोनी का मामला, पुलिस ने आरोपी के परिजनों को छोड़ा।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला