मनीष सिसौदिया ने कहा- केजरी Vs योगी मॉडल पर खुली बहस के लिए आज लखनऊ में रहूंगा

उत्तर प्रदेश में भीषण ठंड पड़ रही है। लेकिन 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस बार चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) भी उतरेगी। इसके अधिकारिक अभियान की शुरूआत आज यानी मंगलवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया राजधानी लखनऊ में करेंगे। इससे पहले मनीष सिसौदिया ने सोशल मीडिया लिखा है कि आज मैं UP सरकार के मंत्री (सिद्धार्थ नाथ सिंह) से केजरीवाल मॉडल बनाम योगी मॉडल पर खुली बहस के लिए आज लखनऊ में रहूंगा। उम्मीद है बहस की चुनौती देने वाले मंत्री CM योगी द्वारा कायाकल्प किए 10 स्कूलों की लिस्ट लेकर जरूर आएंगे, जहां इंफ्रास्ट्रक्चर, रिजल्ट आदि में सुधार हुए हों।

दिल्ली मॉडल को देश ने किया स्वीकार, हम खुली बहस को हैं तैयार

वहीं, UP प्रभारी संजय सिंह ने भी योगी सरकार पर निशाना साधा है। कहा कि लगातार समय बीतता जा रहा है। पहले 24 घंटे, फिर 48 घंटे और फिर 72 घंटे बीत गए। लेकिन सिद्धार्थ नाथ सिंह की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। हम सोच रहे थे कि उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने जो ऐलान किया है, उस चुनौती को स्वीकार करेंगे और मनीष सिसोदिया से बहस करने के लिए तैयार होंगे। लेकिन अभी तक एक भी शब्द उनकी तरफ से नहीं आया है।

संजय सिंह ने कहा कि हम केजरीवाल मॉडल और योगी आदित्यनाथ मॉडल पर खुली बहस करना चाहते हैं। यह बहस चाहे शिक्षा पर हो, स्वास्थ्य पर हो, बिजली पर हो, पानी पर हो, महिला सुरक्षा पर हो या फिर बुजुर्गों की पेंशन पर हो। हम हर मुद्दे पर खुली बहस करने के लिए तैयार हैं।

मनीष सिसौदिया पर हमले करवा सकती है सरकार

संजय सिंह ने आशंका जताई है कि योगी सरकार मनीष सिसौदिया पर हमले करा सकती है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सिसौदिया पर किसी भी प्रकार का कोई हमला या उनके साथ किसी भी प्रकार की कोई दुर्घटना, दुर्व्यवहार होता है तो उसके लिए सीधे तौर पर आप (योगी) और आपकी सरकार जिम्मेदार होगी। अब यह योगी आदित्यनाथ की जिम्मेदारी है कि वह एक प्रदेश के उपमुख्यमंत्री को सुरक्षा उपलब्ध कराएं, उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला