अमरोहा में मवेशियों से भरे कंटेनर अनियंत्रित होकर खाई में पलटा, छह लोगों की मौत, 15 घायल

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में सोमवार सुबह तेज रफ्तार कंटेनर पलट गया। जिसके नीचे दबने से छह लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। 15 मवेशी भी कंटेनर के नीचे आने के कारण कुचल गए। यह हादसा टायर फटने से हुआ है। उसके बाद अनियंत्रित होकर कंटेनर सड़क किनारे खाई में पलट गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर दबे लोगों को बाहर निकाला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जयपुर से आ रहा था कंटेनर

यह हादसा गजरौला थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्रजघाट चौकी के समीप मोहम्मदाबाद गांव के पास का है। सुबह साढ़े आठ बजे जयपुर से मवेशियों को लेकर आ रहा कंटेनर डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव ढकिया चमन जा रहा था। उसमें 25 मवेशी लदे थे। जबकि 20 से अधिक लोग सवार थे। यह कंटेनर जैसे ही ब्रजघाट चौकी से निकला, तभी मोहम्दाबाद गांव के पास अचानक अगला टायर फट गया। इसके बाद कंटेनर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। उसमें सवार लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिला। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस भी सूचना पाकर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से वाहन में फंसे घायलों और शवों को बाहर निकाला।

राहत बचाव में जुटे लोग।

इनकी हुई हादसे में मौत

मृतकों की शिनाख्त डिडौली कोतवाली के सहसपुर गांव निवासी अकरम, संभल के असमोली थाना क्षेत्र के ओवरी गांव निवासी मोहम्मद हसन, इसी गांव के रहने वाले सानू, नाजिम, सैदनगली थाना क्षेत्र के महदपुर गांव निवासी हरि सिंह और दुली चंद के रुप में हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो अमरोहा की है। यहां साेमवार सुबह एक कंटेनर पलट गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर दबे लोगों को बाहर निकाला है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला