तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई; शापिंग कर घर लौट रहे 3 युवकों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

नए साल के मौके पर शॉपिंग कर घर लौट रहे युवकों की कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा मवाना रोड पर थाना गंगानगर क्षेत्र में शुक्रवार देर रात करीब एक बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार, इंचौली निवासी हुसैन, शाह आलम उर्फ भूरा और सलमान शुक्रवार देर रात अपने खतौली निवासी रिश्तेदार आदिल व सिकंदर के साथ मेरठ में शॉपिंग करने के लिए आए थे। देर रात वह अपनी बलेनो कार से घर की ओर लौट रहे थे। मवाना रोड पर जब उनकी कार जेपी कॉलेज के सामने पहुंची तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जोरदार था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

टक्कर की जोरदार आवाज सुनकर पहुंचे लोग

टक्कर की जोरदार आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी पुलिस को दी। उधर, सूचना के बाद गंगानगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने कार में फंसे युवकों को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने क्रेन बुलाया जिसकी मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

हादसे में कार में सवार आदिल (20), सिकंदर (21) और सलमान (19) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हुसैन और शाहआलम गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को गंगानगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया हादसे की वजह तेज रफ्तार को बताया जा रहा है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मेरठ के गंगानगर थानाक्षेत्र में देर रात हुए हादसे में तीन लोगेां की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला