राहुल गांधी पर बरसी स्मृति ईरानी, कहा- अमेठी ने ऐसा सांसद भी देखा जो 5 साल में एक बार वोट मांगने आता था

केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर पहुंची। अमेठी लोकसभा के सलोन विधानसभा अंतर्गत परशदेपुर के स्वर भारती विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने मंच से कहा कि "सलोन विधानसभा क्षेत्र और अमेठी लोकसभा क्षेत्र ने ऐसा समय देखा जब सांसद पांच साल में एक दफा वोट मांगने नजर आता था।"

महिला एवं बाल कल्याण केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सलोन विधानसभा अंतर्गत परशदेपुर के स्वर भारती विद्यालय में आज लोकनिर्माण विभाग द्वारा बनने वाली 6.46 करोड़ की सड़कों और पुल का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

वर्षों से विकास से वंचित रही अमेठी

यहां मंच से लोगों को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि वर्षों से सांसद से वंचित अमेठी, वर्षों से सांसद संपर्क से वंचित सलोन विधानसभा। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के कर कमलों के द्वारा निरंतर सेवा को प्राप्त करेगी। इस संकल्प को फली फूत होते देख जनता जनार्दन ने मुझे 2019 में दीदी से सांसद बनाया। आज आप सबके सम्मुख आपके स्नेह देने के लिए आपके चरणों में प्रणाम करने के लिए आपका आभार व्यक्त करते हैं।

डेढ़ साल में 30800 गैस सिलेंडर मुहैया कराया

उन्होंने ये भी कहा कि साल 2014 में मुझे याद है जब आपके मध्य में आए तो संघर्षों से भरा सलोन विधानसभा त्राहि माम कर रहा था। बहनों को सामर्थ बनाने का कोई साधन मिले। परिवारों को सर ढकने के लिए छत मिले। नवजवानों को शिक्षा का साधन मिले और सलोन विधानसभा का नागरिक प्रगति के पद पर नई उम्मीदों के साथ देश के साथ और अमेठी जनपद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले। उसी श्रंखला में आज जब आपके मध्य में आई हूं तो मुझे इस बात का गौरव होता है कि प्रधानमंत्री ने सलोन विधानसभा में डेढ़ साल में यहां की बहनों को जीवन में पहली बार 30800 से ज़्यादा गैस सिलेंडर मुहैया कराया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
उत्तर प्रदेश में अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने गुरुवार को रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला