अखिल भारतीय संत समिति के बैठक में अयोध्या राम मंदिर के मुद्दे पर हुई चर्चा, 60 करोड़ लोगों और 5 लाख ग्राम सभाओं तक चलेगा जनसंपर्क अभियान

काशी में शनिवार को अखिल भारतीय संत समिति की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दुर्गाकुंड स्थित हनुमान प्रसाद पोद्दार अंध विद्यालय में शुरू हुआ। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने विस्तृत चर्चा करते हुए अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर के बारे में संतो को बताया। वही दुनियां के सबसे बड़े जनसंपर्क अभियान चलाने को लेकर कर भी चर्चा किया गया।

भारत के 5 लाख से ज्यादा ग्राम सभाओं में लोगो से जनसंपर्क होगा

संत समिति के राष्ट्रीय महामंत्री जितेन्द्रानंद सरस्वती ने बताया कि देश भर के विद्वान, संत बैठक में शामिल हुए है। उन्होंने बताया राम जन्मभूमि में बनने वाले मंदिर को लेकर 12 करोड़ परिवार और करीब 60 करोड़ लोगो तक जनसंपर्क अभियान चलाने की तैयारी है। देश के हर किसी की भागीदारी हो यही प्रयास होगा। 5 लाख से अधिक ग्राम सभाओं में कार्यकर्ता, संत जायेंगे।

धन संग्रह के लिए तीन कूपन 10 ,100 और 1000 रूपये का होगा

वही धन संकलन को लेकर भी बहुत बड़ी योजना बनायी जा रही है। इसको लेकर अभियान की रूप रेखा तय की जा रही है। अयोध्या में बनने वाला राम मंदिर और भव्य, दिव्य कैसे हो इस पर दो दिनों तक मंथन होगा। बैठक में लव जिहाद और नेपाल से भारत के रिश्तों पर भी चर्चा होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
संतों ने राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व के सबसे बड़े जनसंपर्क अभियान चलाने को लेकर मंथन किया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला