अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना का टीका, बोले- BJP की वैक्सीन पर नहीं है भरोसा

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या से आए धर्म गुरुओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'मैं बीजेपी की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, हमारी सरकार आएगी तो सबको फ्री में कोरोना वैक्सीन लगेगी। उन्होंने कहा कि, अयोध्या से आए सभी धर्मों के महानुभावों का आभार जताता हूं। अयोध्या के भविष्य के लिए जो संकल्प लिया उसका आभारी हूं।

भगवान श्रीराम हम सबके हैं : अखिलेश यादव
अखिलेश ने कहा कि जो वासुदेव कुटुम्बकम कहते हैं एक परिवार मान रहे हैं, लेकिन राजनीति में हममें आप में दूरी बना रहे हैं। मुझे विश्वास है यही शुरुआत है। जब मन्दिर मदरसे गुरुद्वारे वाले लोग एक साथ बैठे हैं। हम अपने बचपन में गुरुद्वारा, मजारों और मंदिरों में भी गए हैं। यहीं हमारे देश की खूबसूरती है। भगवान श्रीराम हम सबके हैं। ऐसी पूण्य धरती पर कुछ अच्छा होने जा रहा है तो हमें किसान भाई याद आ रहे हैं। जब कभी समाजवादी पार्टी को मौका मिलेगा हम सर्किल रेट बढ़ाकर 6 गुना मुआवजा देने का काम करेंगे।

विपक्ष के लिए कोरोना है, किसको कोरोना है कोई बताए
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि, यहां किसको कोरोना है। क्यों लगा रहे हो इतना ड्राई रन हो रहा है। सरकार कोरोना तब मानती है जब विपक्ष लोग कोई कार्यक्रम करें। मैं तो अभी वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा वो भी बीजेपी की वैक्सीन। हमारी सरकार आएगी तो सबको फ्री वैक्सीन मिलेगी। वैक्सीन कि क्या जरूरत है। हम सब यहां बिना मास्क के बैठे हुए हैं। विपक्ष के लिए कोरोना है। कोरोना सरकार तब मानती है जब विपक्ष कुछ करती है। ये सरकार थाली, ताली से कोरोना भगा रही थी। कहां है कोरोना? हम सब बिना मास्क के बैठे हैं। सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए कोरोना की बात करते हैं।

झूठे मुकदमे के नाम पर वसूली हो रही है
अखिलेश यादव ने कहा कि,झूठे मुकदमे के नाम पर लोगों से वसूली हो रही है। कोविड के नाम पर लोगों के वेतन से वसूली हुई। रामपुर का एसपी महिला के साथ डांस कर रहा था। सबने वीडियो देखा। आईपीएस ने एक व्यापारी को मरवा दिया। सबसे ज्यादा फेक एनकाउंटर, कस्टोडियल डेथ यूपी में हुई। मानवाधिकार आयोग में नोटिस दी है। कोर्ट ने कहा है जंगलराज है। पुलिस झूठे मुकदमे लगाती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या से आए साधु-संतों मौलाना और सिख धर्म गुरुओं से मुलाकात की।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला