सास ने कालर पकड़कर दामाद को दिया धक्का, दीवार से टकराने के बाद सिर में गंभीर चोट आने से मौत

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार देर शाम को बेटी को थप्पड़ जड़ने से नाराज सास ने दामाद का कालर पकड़कर इतनी जोर का धक्का दिया कि वो दीवार से जा भिड़ा। उसके सिर में गंभीर चोटें आई, और वो वहां से हटकर दूसरे कमरे में जा लेटा और इसी अवस्था में उसकी मौत हो गई। आज सुबह बिस्तर पर उसका शव पाया गया। पुलिस ने आराेपी सास को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल ये घटना रायबरेली जिले के बछरावा थाना क्षेत्र के पासी टूसी गांव की है। गांव निवासिनी धन्नों की पुत्री सरिता और दामाद अजय उसी के साथ रहते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार अक्सर बेटी-दामाद में नोक झोक और झगड़ा होता रहता था।

बताया जा रहा है कि बीती रात भी बेटी-दामाद में झगड़ा हुआ, इस बात को लेकर कि अजय बाहर से देर में घर लौटा। पत्नी ने उससे देर में लौटने की वजह पूछी तो इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। नौबत यहां तक आ गई कि अजय ने पत्नी को एक थप्पड़ जड़ दिया।

बेटी को थप्पड़ लगते देख आग बबूला हुई सास

दामाद का बेटी को थप्पड़ जड़ना था कि सास धन्नों आग बबूला हो गई। उसने आव देखा ना ताव दामाद की कालर पकड़ी और धक्का दे दिया। धक्का लगते ही अजय सीधे दीवार से जा लगा और उसके सिर में गंभीर चोटें आई। इसके बाद सब अलग-अलग हो गए। अजय दूसरे कमरे में जा लेटा।

लेकिन जब रोज की तरह आज अजय समय पर नहीं उठा तो परिवार वाले कमरे में गए, तो वो बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा था। बताया जा रहा है कि सिर में गंभीर चोट आने से अजय की जान चली गई। करीब 6 साल पहले अजय की शादी हुई थी और उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं।

बछरावां एसओ ने जानकारी दी कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थलीय निरीक्षण के बाद साक्ष्य संकलित करके शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित सास को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थलीय निरीक्षण के बाद साक्ष्य संकलित करके शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला