प्राइवेट बस और सिलेंडर लदे ट्रक में टक्कर, ड्राईवर और क्लीनर की मौत, छह यात्री घायल

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बुधवार सुबह घने कोहरे के बीच बांसी मार्ग पर प्राइवेट बस और ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक का ड्राईवर और बस के क्लीनर की मौत हो गई। बस में सवार छह यात्री घायल भी हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में एक को गोरखपुर के BRD मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। हादसे के बाद करीब दो घंटे बस्ती-बांसी मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को मार्ग से हटाकर आवागमन बहाल कराया है।

सिद्धार्थनगर से लखनऊ जा रही थी बस

दरअसल, सिद्धार्थनगर जिले के घोसियारी बाजार से सवारियों को लेकर एक प्राइवेट बस लखनऊ के लिए रवाना हुई। बस में 10 यात्री सवार थे। लेकिन बस्ती जिले में वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के केउवा जप्ती गांव के पास बस्ती-बांसी रोड पर सिलेंडर लदे ट्रक से टकरा गई। टक्कर की आवाज पाकर आसपास लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मदद पहुंचाना शुरू किया। लेकिन ट्रक का ड्राइवर हरिओम (28 साल) और बस के क्लीनर गोविंद यादव (30 साल) की मौके पर मौत हो गई। हरिओम लालगंज थाना क्षेत्र के तिघरा गांव का रहने वाला था। जबकि गोविंद बभनान का रहने वाला था।

हादसे के बाद मौके पर जुटे पुलिसकर्मी व अन्य।

हादसे में ये हुए घायल

जबकि घायल, वाल्टर थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव निवासी धर्मेंद्र (18 साल), दसिया गांव निवासी शकुंतला (45 साल), सोनहा थाना क्षेत्र के पड़रिया दत्तू गांव निवासी अजय (32 साल), सिद्धार्थनगर जिले के खेसरहा थाना क्षेत्र के कपियवा गांव निवासी जितेंद्र (33 साल), रेउवा गांव निवासी अंकित मिश्रा (26 साल), कपियवा गांव निवासी राम बृक्ष (35) को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन अजय को गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो बस्ती की है। हादसे के बाद बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला