श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बोले- सोनिया-ममता, शरद पवार और अखिलेश से भी लेंगे चंदा

विश्व हिंदू परिषद (VHP) के केंद्रीय उपाध्यक्ष और श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय रविवार को कानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण में सहयोग लेने के लिए सोनिया गांधी, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और शरद पवार सभी के घर जाकर राम मंदिर निर्माण के लिए दान लेने जाएंगे। अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव प्रभु राम के परम भक्त हनुमान के भक्त हैं। इसलिए वहां से सहयोग जरूर लिया जाएगा।

चंपत राय ने बताया कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद के दान संग्रह के अभियान की शुरुआत 15 जनवरी से शुरू होकर 42 दिन तक चलेगा। इस दौरान हम व हमारे लोग घर-घर, गांव-गांव तक जाएंगे। इस अभियान के तहत हम देश की आधी आबादी लगभग 55 से 60 करोड़ लोगों तक पहुचेंगे और सहयोग प्राप्त करेंगे।

अच्छे काम में भी आती हैं बाधाएं

चंपत राय ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा दान देने की अपील की और उन्होंने कहां अच्छे काम में बाधाएं आती हैं। राम के तो राज्याभिषेक में भी बाधाएं आई थीं, इसलिए बाधाएं आती रहेंगी। लेकिन मंदिर करीब 36 से 39 माह में बनकर तैयार हो जाएगा। मंदिर निर्माण में देश के सभी लोगों का सहयोग मिल रहा है और और उनसे और सहयोग की मांग भी की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
विश्व हिंदू परिषद (VHP) के केंद्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला