साथी पर हुआ भाई को शक; मौका मिलते ही पहले शराब पिलाई फिर दोस्तों के साथ मिलकर कर डाला खून

उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र के मियां का पुरवा गांव के एक शख्स की मुंबई में मौत हो गई। घर सूचना आई तो मृतक के भाई को उसके साथी पर शक हो गया। भाई की मौत का बदला लेने के लिए वो उसके लौटने का इंतजार करने लगा। जैसे ही लौटा उसने पहले भाई के दोस्त को शराब पिलाई फिर साथियों के साथ मिलकर उसका खून कर डाला।

जानकारी के अनुसार, बीते 10 नवम्बर 2020 को रामबहादुर का पुत्र रज्जन घर से मजदूरी करने के लिए निकला था। लेकिन फिर वो लौट के घर नहीं आया। घर वालो ने उसकी खोजबीन की संदीप ने उसे फोन कर काम के लिए बुलाया उससे पूछा लेकिन उसने भी कुछ नही बताया। थक हारकर परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई। मामले में पुलिस ने जांच शुरू की और संदीप से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

शराब पिलाकर उतारा मौत के घाट

संदीप ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर रज्जन को शराब पिलाई और मौत के घाट उतार कर उसका शव डलमऊ कोतवाली क्षेत्र में नहर के किनारे फेंक दिया। संदीप की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल बांका बरामद कर लिया।

साथ ही घटनास्थल से मृतक के कपड़े उसका मोबाइल फोन व कुछ हड्डियां बरामद की। हड्डियों व कपड़ों को जांच के लिए लैब भेज दिया गया ।मामले में पुलिस ने संदीप, सुरेश, दीपक व सदाशिव को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उनका एक साथी उमेश यादव फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र के मियां का पुरवा गांव के एक शख्स की मुंबई में मौत हो गई। घर सूचना आई तो मृतक के भाई को उसके साथी पर शक हो गया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला