सड़क निर्माण को लेकर पूर्व प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्या; दो घायल, दोनों परिवार पंचायत चुनाव में आमने-सामने थे

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव होने में अभी दो माह से ज्यादा वक्त है। लेकिन रंजिशन मारपीट, संघर्ष और हत्या की खबरें आने लगी है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है। यहां सड़क निर्माण के विवाद में दो पक्षों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। दोनों परिवारों में प्रधानी चुनाव की रंजिश बताई जा रही है।

मृतक की मां को आरोपी की पत्नी ने हराया था

गिरवा थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख अनूप सिंह की पत्नी अशोका कुमारी प्रधान हैं। उन्होंने गांव निवासी छत्रपाल की पत्नी बसंती देवी को चुनाव हराया था। इसके चलते दोनों परिवारों में चुनावी रंजिश चली आ रही है।

सड़क बनवाने पर अड़ा था अजीत

गांव में जिला पंचायत निधि से सीसी रोड का निर्माण चल रहा है। जिसको लेकर गुरुवार को बसंती देवी के बेटे अजीत सिंह और प्रधान के पति अनूप सिंह के बीच विवाद हुआ। अनूप सिंह रोड बनने से मना कर रहा था। वहीं, अजीत सिंह ने जब रोड बनाने के लिए दबाव डाला तो दोनों पक्षों के बीच में तनातनी हो गई और कई राउंड फायरिंग हुई। जिसमें अजीत को गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका चचेरा भाई अभय सिंह और दूसरे पक्ष से विकास घायल हो गया।

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं, आरोपी फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी पकड़ में लगी हुई है। मृतक के पिता पूर्व प्रधान छत्रपाल ने बेटी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के अनुसार केस दर्ज करने की बात कह रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो बांदा की है। वारदात के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला