कहा- चिन्हित लोगों पर बुलडोजर चला रही है भाजपा, ऐसी परम्परा डालना महंगा पड़ेगा

समाजवादी पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने सरकार की ओर से माफियाओं के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन नेस्तनाबूत को लेकर चेतावनी दी। अखिलेश ने कहा कि सिर्फ चिन्हित करके कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई करना गलत है। अगर राजनीति में यह परंपरा आ जाएगी तो जब कल दूसरे की सरकार आएगी तो वह बुलडोजर आप की तरफ ले जाएगी। आज जो अधिकारी उनके लिए काम कर रहे हैं कल दूसरे के लिए करेंगे।

इससे पहले अखिलेश ने चित्रकूट में कामदगिरि की परिक्रमा की और भगवान कामतानाथ के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने भगवान से उत्तर प्रदेश से बीजेपी की सरकार को हटाने की प्रार्थना की है। उन्होंने कहा, "यह पवित्र स्थल है. इस पवित्र स्थल से अगर आवाज जाएगी, तो दूर-दूर तक पहुंचेगी. हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि यह सरकार जाए और जनता से अपील है कि जब भी मौका मिले तो सरकार को हटाएं।"

अखिलेश ने कहा- कोर्ट भी कह चुका है कि यूपी में जंगलराज है
बदायूं की हाल की घटना और राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय तक कह चुका है कि यहां 'जंगलराज' है। सबसे ज्यादा फर्जी मुठभेड़ और हिरासत में मौतें यहां हुई हैं। चित्रकूट में आज जो भी विकास दिख रहा है, वह सपा सरकार के समय का है। चार साल में हवाई पट्टी तक नहीं बन पाई। बिजली के तार तक नहीं ठीक हुए। पूरे प्रदेश में बिजली की कटौती की गई और बिजली के बिल बढ़ा दिए गए।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने बांदा में सरकार पर जमकल हमला बोला। कहा कि सरकार चिन्हित लोगों पर ही ऑपरेशन नेस्तनाबूद की कार्रवाई कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला