सीएम योगी ने कहा- माफियाओं की छाती पर चल रहे बुल्डोजर तो उनके रहनुमाओं के पेट में हो रहा दर्द

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर पर उन पर पलटवार किया। कहा कि 2017 से पहले भूमाफिया जमीनों पर कब्जा करते थे। अब भूमाफिया, गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। उनकी अवैध संपत्तियों पर बुल्डोजर चल रहे हैं तो उन्हें शरण देने वालों के पेट में दर्द हो रहा है। दरअसल, शनिवार को अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में कहा था कि बुल्डोजर वाली नीति BJP वालों को महंगी पड़ेगी।

अब माफिया-गैंगस्टर डर रहे
योगी ने कहा कि पहले गरीबों, व्यापारियों की जमीन पर भूमाफिया कब्जा करते थे। लोग भूमाफिया, गैंगस्टर से डरते थे। लेकिन अब भूमाफिया व गैंगस्टर डरते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार कार्रवाई कर रही है तो अपराधी भागा हुआ है लेकिन उनके रहनुमाओं के पेट में दर्द हो रहा है।

3400 स्थानों पर लगेगा आरोग्य मेला
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पूरे प्रदेश में हम एक बार फिर से मुख्यमंत्री आरोग्य मेलों का शुभारंभ कर रहे हैं। 3,400 से अधिक स्थानों पर हर रविवार को आरोग्य मेला लगा करेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई अंतिम चरण में चल रही है। लेकिन हमें कोरोना के प्रति सावधानी बरतनी पड़ेगी। बर्ड फ्लू सामने आ रहा है, उसमें भी सावधानी बरतें। सरकार अपने कार्यक्रमों के साथ आपके बचाव के लिए कार्य करेगी। हमारे लिए एक-एक नागरिक का जीवन महत्वपूर्ण है।

सकिंसा बौद्ध तीर्थ स्थलों से जुड़ेगा
योगी ने फर्रुखाबाद के विकास की प्रतिबद्धता भी जताई। कहा कि यहां आलू की कई प्रजातियों की पैदावार होती है। आलू से चिप्स बनाने का कारखाना यहीं पर लगना चाहिए। यहां पर्यटन और रोजगार की अपार संभावनाएं हैं। जल्द ही पर्यटन विभाग की टीम संकिसा के विकास का खाका खींचेगी। सकिंसा को बौद्ध तीर्थस्थल सारनाथ, कुशीनगर, श्रावस्ती, लुंबिनी के साथ नोएडा के गौतमबुद्ध विद्यालय तक जोड़ने का प्रस्ताव बनाया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
योगी ने कहा कि पहले गरीबों, व्यापारियों की जमीन पर भूमाफिया कब्जा करते थे। लोग भूमाफिया, गैंगस्टर से डरते थे। लेकिन अब भूमाफिया व गैंगस्टर डरते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला