अमेठी में अधेड़ की गोली मारकर हत्या; अनहोनी के डर से घर के सामने युवक को बाइक दौड़ाने से किया था मना

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में रविवार को एक शख्स की मामूली बात पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि उसका भाई घायल हुआ है। मामला मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र का है। मृतक ने एक युवक को दरवाजे के सामने तेज गति में बाइक ले जाने से मना किया था। घायल को अस्पताल भेजा गया है। गांव में तनाव के चलते फोर्स तैनात है।

अचानक पहुंचे हमलावरों ने बरसाई लाठी व गोलियां

मुसाफिरखाना कोतवाली के अढ़नपुर गांव निवासी सुरेंद्र पांडेय (45 साल) रविवार दोपहर घर के दरवाजे पर बैठे थे। उसी समय पड़ोसी रग्घू का बेटा स्पीड में बाइक दौड़ाता हुआ दरवाजे के सामने से गुजरा। कोई अनहोनी ना हो जाए इसके मद्देनजर सुरेंद्र ने बाइक सवार युवक को रोककर धीमे गाड़ी चलाने को कहा। जिस पर वह युवक उलझ गया और थोड़ा तनातनी हो गई। आरोप है कि युवक वहां से सीधे अपने घर पहुंचा और कुछ समय बाद लाठी-डंडा और असलहा लेकर परिवार के सदस्यों के साथ सुरेंद्र के घर पर पहुंचा और लाठियां वा गोलियां बरसा दी। इस दौरान गोली लगने से सुरेंद्र की मौत हो गई। जबकि भाई सत्येंद्र घायल हुए। उनके सिर में चोट आई है।

जमीन का विवाद भी रंजिश की एक वजह, आरोपी फरार

मृतक के भतीजे धीरेंद्र ने बताया कि आरोपियों ने पूर्व में हमारी जमीन कब्जा करके उस पर चार कमरे बना रखे हैं। इसके बाद भी उन्हें चैन नहीं आया और आज चाचा की जान ले ली। वहीं, मुसाफिरखाना CHC के डॉक्टर केके वर्मा ने बताया कि सुरेंद्र को दो गोलियां लगी थीं। एक उसकी बाई तरफ और दूसरे उसके पैर में। वह मृत अवस्था में यहां लाया गया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फरार आरोपियों की तलाश में टीमें दबिश दे रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यह फोटो अमेठी की है। घायल का इलाज करते मेडिकल कर्मी।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला