पूर्व CM अखिलेश यादव पर BJP का पलटवार, कन्नौज MP बोले- पेट्रोल ,डीजल और बिजली का इस्तेमाल भी न करें

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन का टीका न लगवाने वाले बयान पर कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा की अगर यह वैक्सीन भाजपा की है तो अखिलेश यादव को पेट्रोल, डीजल और बिजली का इस्तेमाल भी नहीं करना चाहिए क्योंकि यह भी भाजपा की है। इसी के साथ भाजपा सांसद ने मिर्जापुर के विधायक के द्वारा दिए गए बयान पर भी जोरदार पलटवार किया।

दरअसल, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा दिए गए कोरोना वैक्सीन के बयान पर कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा की देखो अखिलेश जी के बयानों से साफ झलकता है कि अखिलेश जी जो है बिल्कुल नाम सीरियस हैं और उसके साथ ही जिस प्रकार से वह यह बयान उनका जो आया है कि कोरोना वैक्सीन नहीं लगाएंगे बेहद निराशाजनक है। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री रहा हुआ व्यक्ति यदि इस प्रकार की बात करता है उसके पीछे कारण क्या है।

कोरोना वैक्सीन न लगवाने का भ्रम फैलाया जा रहा है

पाठक ने कहा कि निश्चित रूप से पिछले दिनों संप्रदाय विशेष में कोरोना वैक्सीन न लगवाने का जिस प्रकार से भ्रम फैलाया जा रहा है। कहीं न कहीं उनके ये वोट बैंक की गणित के नाते उन्होंने यह बयान दिया है । लेकिन उनको एक बात को समझना चाहिए कि कोरोना वैक्सीन लगना लोगों के लिए कितना जरूरी है। जिस प्रकार से इस घोर बीमारी से लोगों को मुक्ति मिल सके लेकिन अखिलेश जी वो नहीं चाहते हैं इनको उसमे भी भी राजनीति करनी है।

सांसद ने कहा कि क्या बीजेपी सरकार के नाते कोरोना वैक्सीन बीजेपी की हो गई। उसका इस्तेमाल नहीं करेंगे तो अखिलेश डीजल भी बीजेपी का है, पेट्रोल भी बीजेपी का है, बिजली भी बीजेपी की है आप यह सब भी लेना बंद कर दीजिए आप यह सब क्यों ले रहे हो यह सब क्यों इस्तेमाल कर रहे हो।

अखिलेश ने कहा था कि वह कोरोना का टीका नहीं लगवाएंगे

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा था कि वे भाजपा की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। सपा की सरकार आएगी तो सबको फ्री में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्होंने यह बात शनिवार को लखनऊ में अयोध्या से आए अलग-अलग धर्म के गुरुओं से मुलाकात के दौरान कही।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा था कि वे भाजपा की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। आज भाजपा सांसद ने उनपर पलटवार किया है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला