अजय कुमार लल्लू ने योगी पर कसा तंज, कहा- जाड़े से गायें मर रही हैं और CM गुड़ खिलाकर फोटो खिंचवा रहे

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। उन्होंने दूबे पुर ब्लॉक के बांसी न्याय पंचायत और जयसिंह पुर के बरौंसा में संगठन सृजन अभियान के तहत कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि गाय जाड़े से मर रही हैं और मुख्यमंत्री गुड़ खिलाकर फोटो खिंचवाते हैं। ये ब्रांडिंग की सरकार है।

लल्लू ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि, जो बेटी-बहन की तरफ आंख उठाएगा उसका राम नाम सत्य है। लेकिन यूपी में हर रोज बलात्कार हो रहे हैं। इसके बाद उन्होंने आए हुए लोगों से पूछा, आप लोगों ने शोले फिल्म देखा है? लोगों ने हां में जवाब दिया, तो उन्होंने पूछा उसमें एक जेलर होता है उसका क्या नाम होता है? असरानी, वो कहता है आधे इधर आओ आधे उधर जाओ बाकी सब मेरे साथ आओ। वही हाल हमारे योगी आदित्यनाथ का है।

यूपी में अपराध में हो रहा इजाफा

अजय लल्लू ने कहा कि हमारे परिवार की 50 साल की बहन के साथ इस तरह का दुर्दांत अपराध हुआ, हम पूछना चाहते हैं योगी जी बताई कल लखनऊ में आपके आवास से मात्र दस मिनट के रास्ते पर पूर्व ब्लाक प्रमुख की हत्या कैसे हो गई? प्रतापगढ़ में 90 लाख की लूट कैसे हो गई? मुख्यमंत्री जी ये कौन लोग हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार में नवजवान बेहाल है और बेरोजगार है। सारी भर्तियां कोर्ट में है और नई भर्तियां निकलने से पहले पेपर आउट है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बांसी न्याय पंचायत और जयसिंह पुर के बरौंसा में संगठन सृजन अभियान के तहत कार्यक्रम को संबोधित किया।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला