न्यू इयर पार्टी के बहाने बुलाकर दोस्तों ने युवक का गला रेता, हालत नाजुक; दो आरोपियों पर FIR

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में न्यू इयर पार्टी मनाने के बहाने बुलाकर एक युवक का गला उसके ही दोस्तों ने रेत दिया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायल के भाई की तहरीर पर दो दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

दोस्तों ने पहुंचाया अस्पताल

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के केदारनगर का है। यहां रहने वाले 25 साल के सनी को रविवार रात उसके दोस्तों ने न्यू इयर की पार्टी देने के बहाने घर से बुला लिया। आरोप है कि उसके वहां पहुंचते ही दो दोस्त जतिन भोजवानी और दीपक रतलानी ने उसके दोनों हाथों को पीछे से पकड़ कर चाकू से उसका गला रेत डाला। सनी खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। अन्य दोस्तों ने सनी की हालत नाजुक देख उसको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने एक आरोपी के पिता को हिरासत में लिया

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी दीपक रातलानी और जतिन भोजवानी के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है। दोनों आरोपी अभी फरार हैं। सूत्रों के मुताबिक एक आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। SSP बबलू कुमार का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इसके बाद वारदात के कारणों का पता चल सकेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस ने मुख्य आरोपी दीपक रातलानी और जतिन भोजवानी के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला