प्रदेश अध्यक्ष लल्लू बोले- UP में योगी सरकार के समानांतर चल रही अपराधियों की सत्ता

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मंगलवार को योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार और अपराधियों की UP में समानांतर सरकार चल रही है। लखनऊ में प्रधान पति सुजीत पांडेय की हत्या से लोग उबरे नहीं थे कि अंबेडकर नगर में प्रधान प्रतिनिधि अनिल मिश्र और उनके भाई सुरेंद्र मिश्र की हत्या कर दी गई। मुख्यमंत्री योगी हर मंच पर UP को अपराध मुक्त बताते हैं। लेकिन इन घटनाओं ने BJP सरकार के खोखले दावे को उजागर कर दिया है।

दो-दो IPS अफसर बने इनामी
अजय कुमार लल्लू ने राज्य के अन्य जिलों में हुए अपराध का उदाहरण देते हुए कहा कि दो-दो IPS अधिकारियों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित होना, योगी सरकार के भ्रष्ट तन्त्र और ध्वस्त कानून व्यवस्था का जीता-जागता प्रमाण है। प्रदेश के अपराधमुक्त होने के बड़े-बड़े दावों पर प्रदेश की जनता कैसे विश्वास करे? यह यक्ष प्रश्न बन चुका है।

सुरक्षा देने में योगी सरकार अक्षम
अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो चुका है। सरकार का कानून व्यवस्था पर नियंत्रण खत्म हो चुका है। जंगलराज कायम हो गया है। किसी भी चुनी हुई लोकतांत्रिक सरकार की प्राथमिक जिम्मेदारी आम जनता को सुरक्षा देना है। उसमें प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार पूरी तरह अक्षम और नकारा साबित हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू।

Comments

Popular posts from this blog

कोतवाली में हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही महिला, कोतवाल ने मारी लात, वीडियो वायरल

सेना के जवान के खिलाफ पाकिस्तान के लिए जासूसी के सबूत मिले, UP ATS की टीम कर रही कड़ी पूछताछ

अभिभावकों से वसूली पूरी फीस, कर्मचारियों का वेतन काट उन्हें निकाला